अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा इस समय अपनी आगामी फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। फिल्म की रिलीज से पहले सफलता की कामना के लिए हैदराबाद में विजय देवरकोंडा घर पूजा रखी गई, जिसमें अनन्या पांडे भी शामिल हुईं और अभिनेता की मां का आशीर्वाद लिया। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा के साथ उनके घर में बैठी हैं। दोनों को शॉल ओढ़े देखा जा सकता है। वहीं पास ही में अभिनेता की मां पूरे रीति रिवाज के साथ पूजा करती नजर आ रही हैं। उन्हें बेहद ही सादगी भरे अंदाज में देखा जा सकता है। विजय देवरकोंडा की मां ने पूजा के साथ ही दोनों की कलाई पर रक्षा सूत्र भी बांधा। अनन्या पांडे ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा- "विजय की अम्मा से आशीर्वाद लिया, लाइगर के लिए हैदराबाद में उनके घर पर पूजा हुई, शुक्रिया आंटी"।

फिल्म लाइगर की तो पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विजय और अनन्या के अलावा दिग्गज अभिनेत्री राम्या कृष्णन भी अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही फिल्म में माइक टायसन कैमियो भी करते दिखाई देंगे। फिल्म की खास बात यह है कि इसे हिंदी और तेलुगू दोनों में एक साथ शूट किया गया है। यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।