जब सड़क पर छात्राओं ने चप्पल से पीटा मनचलों को, पुलिस की मौजूदगी में पिटाई से मचा हड़कंप,

0
638

enews100 की रिपोर्ट

बैतूल जिले से यदि आप इटारसी की ओर जाएं तो रास्ते में पड़ता है पाढर ग्राम। इस राष्ट्रीय राजमार्ग से मंगलवार दोपहर को गुजरने वाले लोगों ने एक शानदार नजारा देखा। जिसमें कुछ स्कूली छात्राओं के व्दारा कुछ युवकों की चप्पल से पिटाई की जा रही है। पुलिस चौकी के पास हो रहे इस पिटाई कांड के दौरान पुलिस भी खड़ी थी और छात्राओं का उत्साहवर्धन कर रही थी। रास्ता चलते लोग रूककर वीडियो बना रहे थे जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

इस संबंध में जब enews100 ने पाढर चौकी प्रभारी कपिल सौराष्ट्रे से बात की तो उन्होंने बताया कि पाढर के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं ने शिकायत की थी कि जब वे अपने गांव धाना जाखिडी से 3-4 किमी पैदल चलकर आती हैं तो कुछ लड़के छेड़खानी करते हैं। इस पर पुलिस ने कल मंगलवार को इन लड़कों को उठाया और चौकी ले आए। यहां सड़क के किनारे जब लड़कियों से उनकी शिनाख्त कराई तो न सिर्फ उन्होंने पहचाना बल्कि चप्पल से उनकी धुनाई भी कर दी। चौकी प्रभारी ने जब लड़कों के घरवालों को सूचित किया तो वो भी आए और लडकियों की पिटाई का समर्थन किया।

मनचलों की इस पिटाई से हड़कंप मचा हुआ है। पाढर चौकी प्रभारी की इस कार्रवाई की लोगों ने प्रशंसा की है व जुएं के अड्डों पर भी छापा मार जुआरियों का भी जुलूस निकालने की मांग की है।

https://youtu.be/dgTz_9LhJb0

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here