Mirco Mueller Jersey  अमित शाह 'तूफानी' दौरे पर जाएंगे केरल, मोदी सरकार की योजनाओं का लेंगे जायजा - Enews100

अमित शाह ‘तूफानी’ दौरे पर जाएंगे केरल, मोदी सरकार की योजनाओं का लेंगे जायजा

नई दिल्‍ली, एएनआइ। भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह मंगलवार को केरल जाएंगे। यहां तिरुवनंतपुरम में अमित शाह 2019 लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कई महत्‍वपूर्ण बैठकों में भाग लेंगे। इस दौरान बूथ लेवल की जिम्‍मेदारी सौंपी जाएंगी। इसकी जानकारी भाजपा प्रदेश महासचिव ए एन राधाकृष्णन ने दी।

राधाकृष्णन ने बताया कि अमित शाह का ये केरल दौरा तूफानी होगा। इस दौरान वह कई बैठकों में शामिल होंगे, साथ ही अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों के मद्देनजर मोदी सरकार की योजनाओं का जायजा भी लेंगे। वह यह देखेंगे कि योजनाओं का लाभ आम जनता तक पहुंच रहा है या नहीं।

अमित शाह का विमान लगभग 11 बजे तिरुवनंतपुरम के एयरपोर्ट पर उतरेगा। यहां राधाकृष्‍णन उनका स्‍वागत करेंगे। 12 बजे से शाम 3 बजे तब अमित शाह लोकसभा चुनावों की योजनाओं में प्रगति पर भाजपा कोर कमेटी के सदस्यों के साथ बातचीत करेंगे, जो पहले की यात्राओं के दौरान तैयार किए गए थे। 3.30 से 4.30 बजे भाजपा अध्यक्ष संसद निर्वाचन क्षेत्रों के प्रभारी नेताओं के साथ-साथ इन निर्वाचन क्षेत्रों में काम कर रहे पूर्णकालिक नेताओं की संयुक्त बैठक में शामिल होगा। भाजपा अध्यक्ष तिरुवनंतपुरम, अट्टिंगल, कोल्लम, पठानमथिट्टा, आलप्पुषा और मावेलिक्कारा निर्वाचन क्षेत्रों के बूथ स्तर के प्रभारी की बैठक का उद्घाटन 5 से 6 बजे के बीच करेंगे।

Adam Boqvist Jersey