बाराबंकी। पबजी गेम के जरिए इंटर की छात्रा के संपर्क आया बीटेक का छात्र पढ़ाई में मदद के बहाने उसके घर आने जाने लगा। इस बीच किशोरी के साथ धोखे से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील वीडियो व फोटो लेकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। युवक इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर छात्रा से रुपए मांगने लगा। पीड़िता के पिता ने आराेपित पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा कराया है।

कोतवाली नगर अंतर्गत लखनऊ-अयोध्या हाईवे स्थित एक वीआईपी सोसाइटी में रहने वाले व्यक्ति की 16 वर्षीय पुत्री कक्षा 11 की छात्रा है। मोबाइल पर पबजी गेम खेलने के दौरान वह अभय गुप्ता नाम के एक युवक के संपर्क में आई। दोनों ने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर लिया और बात करने लगे।

प्रेमजाल में फंसाकर क‍िया दुष्‍कर्म

युवक ने किशोरी को बताया कि वह बाबू बनारसी दास कालेज से कंप्यूटर साइंस से बीटेक कर रहा है और द्वितीय वर्ष का छात्र है। उसने किशोरी को झांसा दिया कि अगर उसे किसी विषय में कुछ समझ में न आए तो वह उसे बता देगा। इसके बाद वह किशोरी के फ्लैट पर आने जाने लगा और बहला-फुसलाकर अपने प्रेमजाल में फांस लिया।

क‍िशोरी का बनाया अश्‍लील वीड‍ियो 

इसके बाद किशोरी के साथ धोखे से शारीरिक संबंध बनाए और चोरी से इसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वह अश्लील वीडियो व फोटो किशोरी को दिखाकर ब्लैकमेल कर रुपये मांगने लगा। वह किशोरी को उसके पिता से रुपये दिलाने का दबाव बनाता था और न देने पर अश्लील वीडियो व फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देने लगा।

जब किशोरी ने ऐसा करने से मना कर दिया तो आरोपित उसे गाली-गलौज करते हुए धमकाने लगा, जिससे किशोरी सहम गई। परिवारजन को जब प्रकरण की जानकारी हुई तो मामले में पीड़ित पिता ने कोतवाली नगर में तहरीर देकर आरोपित पर दुष्कर्म, हत्या की धमकी आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।