आगरा। उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। गुरुवार को यूपी के आगरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोनों हैं। कोठी मीना बाजार मैदान में सभा स्थल पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहुंचे। प्रधानमंत्री ने हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन किया। इस दौरान मोदी.. मोदी के नारों से पूरा पंडाल गूंज उठा।

आगरा और फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के समर्थन में इस सभा का आयोजन किया गया है। इसी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हुए। राधे राधे के साथ पीएम मोदी का संबोधन शुरू हुआ ।

'आज मैं आपसे कुछ मांगने आया हूं'

पीएम मोदी ने कहा कि पहले वह कुछ देने के लिए आते थे। योजना लेकर या उद्घाटन के लिए आता था। आज मांगने के लिए आया हूं। मैं आपसे विकसित भारत के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं। इसीलिए, देश एकजुट होकर कह रहा है - फिर एक बार मोदी सरकार।

"भाजपा गांव-गरीब के लिए बड़े विजन और बड़े लक्ष्यों के साथ आगे बढ़ रही है।"

'बन रहा है डिफेंस कॉरिडोर'

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि भारत की बढ़ती हुई शक्ति कुछ ताकतों को पसंद नहीं आ रही है। अब जैसे यहां डिफेंस कॉरिडोर बन रहा है, उसमें देश की सेना के लिए, आत्मनिर्भर बनने के लिए, दुनिया में निर्यात के लिए घातक अस्त्र-शस्त्र बनेंगे।

"भाजपा गांव-गरीब के लिए बड़े विजन और बड़े लक्ष्यों के साथ आगे बढ़ रही है।"

क्या है बीजेपी का सैचुरेशन मॉडल

पीएम मोदी ने कहा कि हमारा 10 साल का ट्रैक रिकॉर्ड हो या फिर भाजपा का संकल्प पत्र, हमारा जोर सैचुरेशन पर है। कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सबको मिले, पूरा लाभ मिले, बिना बिचौलियों के मिले, बिना रिश्वत के मिले और हकदार को अवश्य मिले, ये भाजपा का सैचुरेशन मॉडल है। उन्होंने कहा कि हमारा सेक्युलरिज्म भी वही है कि जो भी योजना जिसके लिए बने, बिना धर्म, जाति, भेदभाव के उसका लाभ सबको मिलना चाहिए।सच्चा सामाजिक न्याय भी यही है जब आप बिना भेदभाव, बिना अपने-पराए, बिना रिश्वतखोरी सबका हक पूरा करें।